Bhind Accident: 7 की मौत, 15 घायल, नेशनल हाईवे 719 पर हुआ हादसा

140
Bhind Accident
Bhind Accident

भिंड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट

Bhind Accident

भिंड- भिण्ड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के घूम का पुरा के निकट नेशनल हाईवे 719 पर एक यात्री बस और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। जिसमें बस के अंदर सवार एक महिला सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को गोहद अस्पताल भिजवाया गया, जहां से गंभीर घायलों को ग्वालियर रैफर किया गया है।

Bhind Accident
Bhind Accident

जानकारी के मुताबिक एक बस ग्वालियर से सवारियां भरकर उत्तरप्रदेश के बरेली के लिए सुबह के समय रवाना हुई थी। इसी दौरान गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 719 पर घूम का पुरा गांव के पास सामने से आ रहे कंटेनर से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत आमने सामने की ना होकर कंटेनर ने बस को साइड से टक्कर मारी।

टक्कर इतनी तेज थी कि बस में खिड़की से सटकर बैठी एक महिला और छह पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। जबकि कंटेनर सड़क किनारे खाई में पलट गया।

Also Read: Sagar में ब्राह्मणों का जमावड़ा, जोरदार प्रदर्शन, कई जगह से समाज के लोग पहुंचे

घटना की सूचना के बाद कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। सूचना पर गोहद चौराहा थाना के अलावा मालनपुर और गोहद थाने का पुलिस बल भी बचाव कार्य के लिए हादसा स्थल पर पहुंच गया था।