Ex PM Devegowda’s Grandson Fled to Germany : पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के सांसद पोते के अश्लील वीडियो वायरल, जर्मनी भागने की पुष्टि!

कर्नाटक सरकार ने SIT जांच के आदेश दिए, प्रत्यर्पण की तैयारी शुरू!

657

Ex PM Devegowda’s Grandson Fled to Germany : पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के सांसद पोते के अश्लील वीडियो वायरल, जर्मनी भागने की पुष्टि!

New Delhi : पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के पोते और हासन लोकसभा से जेडीएस के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी भागने की पुष्टि हो गई। रेवन्ना कल तड़के 3.35 बजे लुफ्थांसा एयरलाइंस से बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट के लिए निकल गया था। ये सीधी उड़ान थी। बताया जा रहा है वह जर्मनी होते हुए यूरोप के किसी अन्य शहर में छुप गया हैं।

हासन सीट से सांसद रहे और मौजूद लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की हासन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है। पूर्व पीएम के पोते रेवन्ना के करीब एक हजार से भी ज्यादा पोर्न क्लिपिंग वायरल हैं। सूत्रों का कहना है कई वीडियो में बलपूर्वक हर उम्र की महिलाओं का शारीरिक शोषण करते रिकॉर्डिंग हैं। बताया जाता है करीब एक हजार से अधिक ऐसी रिकॉर्डिंग हैं जिसने कर्नाटक में हंगामा मचा दिया। घर में काम करने वाली मेड से लेकर हाई प्रोफाइल महिलाएं हैं जिनका जबरन यौन शोषण करते वायरल रिकॉर्डिंग है। सूत्रों का कहना है वायरल हुई। रिकॉर्डिंग देखकर लगता है कि रेवन्ना खुद ही शायद ये सब रिकॉर्ड करता था। मामले की एसआईटी जांच शुरू हो चुकी है।

आरोपी जर्मनी भाग गया

कर्नाटक पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम जांच में जुट गई है। लेकिन, उसके पहले रेवान्ना विदेश भागने में कामयाब हो गया। एसआईटी उसके प्रत्यर्पण की तैयारी कर रही है, ताकि भारत वापस लाकर इस मामले की जांच पूरी की जा सके।

पिछले तीन दिनों से हैरान करने वाले ये वीडियो वायरल हुए जिसमें विकृत यौन उत्पीडन की रिकॉर्डिंग है।

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ राज्य सरकार ने एसआईटी जांच के आदेश दिए। महिला आयोग की शिकायत पर आज मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एडीजी बीके सिंह की अगुवाई में एसआईटी जांच के आदेश दिए।