मशहूर कंपोजर इलैयाराजा की बेटी का निधन, लिवर कैंसर से जूझ रही थीं !

290

मशहूर कंपोजर इलैयाराजा की बेटी का निधन, लिवर कैंसर से जूझ रही थीं !

म्यूजिक डायरेक्टर इलैयाराजा की बेटी, प्लेबैक सिंगर भवतारिणी की 25 जनवरी को कैंसर से मौत हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लिवर कैंसर का इलाज कराने के लिए श्रीलंका गई थीं. हालांकि शाम करीब 5 बजे श्रीलंका में उनकी मौत हो गई. उनका पार्थिव शरीर कल 26 जनवरी को चेन्नई लाया जाएगा.

वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा. भवतारिणी 47 साल की थीं. वह इलैयाराजा की बेटी और कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा की बहन हैं. उन्होंने ‘भारती’ के तमिल गीत ‘मयिल पोला पोन्नू ओन्नू’ के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता.

इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी एक प्लेबैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर थीं. पिछले छह महीने से उनका लिवर कैंसर का इलाज चल रहा था. हाल ही में उन्हें आगे के इलाज के लिए श्रीलंका ले जाया गया जहां एक प्राइवेट अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई. उनके अंतिम संस्कार के बारे में ज्यादा जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है.

भवतारिणी ने ‘रासैया’ से बतौर सिंगर अपनी शुरुआत की. तब से उन्होंने अपने पिता इलैयाराजा और भाइयों कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा के लिए गाने गाए. उन्होंने संगीतकार देवा और सिरपी के लिए भी गाने गाए थे. 2002 में वह रेवती के डायरेक्शन में बनी ‘मित्र, माई फ्रेंड’ के लिए म्यूजिक कंपोजर बनीं. इसके बाद उन्होंने ‘फिर मिलेंगे’ और कुछ फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया. उनका आखिरी म्यूजिक एल्बम मलयालम फिल्म ‘मायनाधि’ के लिए था. उन्होंने कधालुक्कु मरियाधई, भारती, अजगी, फ्रेंड्स, पा, मनकथा और अनेगन जैसी तमिल फिल्मों में गाने गाए.