Gogamedi’s Killers Arrested : गोगामेड़ी के दोनों हत्यारे गिरफ्तार, एक को हरियाणा से पकड़ा!

जानिए, किस साजिश के तहत गोगामेड़ी की हत्या की गई!

4394

Gogamedi’s Killers Arrested : गोगामेड़ी के दोनों हत्यारे गिरफ्तार, एक को हरियाणा से पकड़ा!

Jaipur : पुलिस ने करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों शार्प शूटर बदमाश हैं और कुख्यात गैंगस्टर राकेश गोदारा के लिए काम करते हैं। राकेश गोदारा को गोगामेड़ी हत्याकांड की सुपारी लॉरेंस बिश्नोई के शार्प शूटर संपत नेहरा ने दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया।

रोहित राठौर को राजस्थान के ही एक गांव से पकड़ा गया, जबकि नितिन फौजी को हरियाणा के महेंद्र गढ़ से पकड़ा गया। यह दोनों पेशे से बदमाश हैं। पुलिस के मुताबिक, रोहित राठौड़ और नितिन फौजी दोनों का क्रिमिनल रिकॉर्ड है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ भी रंगदारी के मामले रहे हैं. ऐसे में पुलिस ‘इंटर गैंग राइवलरी’ के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

राजस्थान पुलिस ने मंगलवार की शाम को इन दोनों बदमाशों की पहचान कर ली थी। पूरी रात चली धरपकड़ और कांबिंग अभियान के दौरान बुधवार की सुबह दोनों बदमाशों को पकड़ लिया गया। अब पुलिस दोनों बदमाशों को सुरक्षा में लेकर जयपुर पहुंची। जयपुर स्थित अपने आवास पर करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस वारदात के दौरान क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश नवीन शेखावत मौके पर ही मारा गया, जबकि नितिन फौजी और रोहित राठौड़ भागने में सफल हो गए थे। इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इस फुटेज के आधार पर राजस्थान पुलिस ने दोनों फरार बदमाशों की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस वारदात की जिम्मेदारी ली थी। उसने अपनी पोस्ट में लिखा था कि गोगामेड़ी उसकी राह में बाधा बन रहे थे, इसलिए उनकी हत्या करा दी।

गोदारा ने इसी के साथ उसने अन्य दूसरे लोगों को चेतावनी भी दी थी कि आगे से कोई उसकी राह का रोड़ा बनेगा तो उसे भी यही गति मिलेगी। राकेश गोदारा कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा का शार्गिद है। संपत ने ही गोगामेड़ी की सुपारी रोहित गोदारा को दी थी। संपत नेहरा को भी यह सुपारी अपने गुरु लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी।