Mithun Chakraborty को अस्पताल से मिली छुट्टी,फैंस के लिए गुडन्यूज!

PM मोदी ने फोन कर लगाई डांट

425

Mithun Chakraborty को अस्पताल से मिली छुट्टी,फैंस के लिए गुडन्यूज!

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अचानक बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। अब उनकी तबीयत में सुधार है और इसी के चलते उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। एक्टर ने बाहर आते ही अपनी अचानक बिगड़ी हालत पर रिएक्शन दिया है।

सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेतामिथुन चक्रवर्तीको अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अब फैंस के लिए गुडन्यूज है.

Mithun Chakraborty Health Update,मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर, हॉस्पिटल से सामने आए वीडियो में डॉक्टर से बात करते दिखे एक्टर - mithun chakraborty hospital video actor health ...

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. एक्टर को सोमवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी मिल गई.समाचार एजेंसी पीटीआई के ताजा अपडेट की मानें तो एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

Mithun Chakraborty: पहली ही फिल्म के लिए मिथुन ने जीता राष्ट्रीय पुरस्कारभाग्यश्री 54 साल की उम्र में बनी ‘उमराव जान’, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडियो वायरल ! 

मिथुन चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उनसे फोन पर बात की. एक्टर ने कहा, “मुझे अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए डांट मिली.”

Bigg Boss Finale : मुनव्वर फारूकी ने ‘बिग बॉस’ जीतकर चौंकाया, ट्रॉफी के साथ 50 लाख और कार जीती! 

उन्होंने मीडिया से कहा, “मैं राक्षस की तरह खाता हूं. इसलिए मुझे सजा दी गई. हर किसी को मेरी सलाह है कि अपने आहार पर नियंत्रण रखें. जो लोग डायबिटीक है, उन्हें यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि मिठाई खाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अपने आहार पर नियंत्रण रखें.”

pm modi calls mithun chakraborty latest health update mtj | पीएम मोदी ने फोन पर ली मिथुन चक्रवर्ती की सेहत की जानकारी, जानें क्या है हेल्थ अपडेट
मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि वो बिल्कुल ठीक है और उन्हें अपने खान-पान पर ध्यान रखना होगा. बता दें कि जब से एक्टर अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब से ही उनके सेहत को लेकर फैंस चिंतित थे.बता दें कि अपोलो अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया था कि मिथुन चक्रवर्ती को Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) आया था, जिसका ब्रेन से संबंध है.

बयान में बताया गया था कि, मिथुन चक्रवर्ती को दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था.रविवार को पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार, मिथुन चक्रवर्ती से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर अस्पताल के बेड पर बैठे नजर आए थे.

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘मृगया’ से की थी. इस मूवी में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग किया था, जिसके बाद उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.