Model Tania Singh Suicide Case:तान‍िया के बेहद करीब थे IPL क्रिकेटर अभ‍िषेक!

336

Model Tania Singh Suicide Case:तान‍िया के बेहद करीब थे IPL क्रिकेटर अभ‍िषेक!

मॉडल तान‍िया सिंह सुसाइड मामले (Model Tania Singh Suicide Case) में अब सूरत पुलिस ने अपनी जांच का दायरा और बढ़ा दिया है. इस मामले में अब पुलिस सनराइजर्स हैदराबाद  के आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को समन जारी किया जा सकता है.

पुलिस की अब तक की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. वहीं पुलिस ने तान‍िया का मोबाइल जब्त कर ल‍िया है. अब पुलिस मोबाइल की CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) से इस मामले की तह तक पहुंचने की कोश‍िश कर रही है. तान‍िया मॉडलिंग और इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थीं. तान‍िया ने 19 फरवरी को सुसाइड किया था.

पुलिस की जांच में सामने आया है कि अभ‍िषेक के साथ मॉडल तान‍िया सिंह के कई फोटो थे. तान‍िया ने इंस्टाग्राम पर कई मैसेज आईपीएल क्रिकेटर अभ‍िषेक को भेजे थे, हालांकि उनको अभ‍िषेक ने कोई भी जवाब नहीं दिया था.

पुलिस की रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि जब तान‍िया ने सुसाइड किया तो उनके कान में हेडफोन लगे हुए थे. हालांकि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सूरत पुलिस के एसीपी वीआर मल्होत्रा ने कहा- 19 फरवरी को तान‍िया सिंह ने पंखे से लटकर लटककर सुसाइड किया था. इसके बाद तान‍िया के पिता भवानी सिंह ने वेसु पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उनकी श‍िकायत पर मामला दर्ज किया.

famous model tania singh suicide police summon ipl star srh opener abhishek sharma | In Pics: मॉडल के सुसाइड केस में आया IPL के स्टार क्रिकेटर का नाम, SRH ओपनर से पुलिस

Model Tania Singh suicide Case: मशहूर मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, IPL क्रिकेटर आया जांच के लपेटे में, ‘आख‍िरी कॉल’ बनी वजह

फ‍िलहाल मामले की जांच चल रही है, मोबाइल की कॉल डिटेल रिकॉर्ड सामने आ गई है. अब आगे संबध‍ित लोगों को पूछताछ करने के लिए नोटिस दिया गया है. तान‍िया के पर‍िवार का स्टेटमेंट लेने का काम पुल‍िस की ओर से किया जा रहा है.

images 3

वीआर मल्होत्रा ने कहा आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें हैं, इसकी जांच हो रही है. वहीं तान‍िया के मोबाइल से अभिषेक शर्मा को मैसेज भेजे गए हैं, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है. एसीपी मल्होत्रा ने कहा कि जरूरत पड़ी तो अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए भी बुलाया जाएगा. फ‍िलहाल अभिषेक के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.

तान‍िया सिंह के मोबाइल से मिले कई मैसेज

एसीपी मल्होत्रा ने कहा क‍ि तान‍िया सिंह के मोबाइल से कई मैसेज मिले हैं, लेकिन इस बारे में मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी जा सकती है. एसीपी मल्होत्रा ने यह भी कि अभिषेक शर्मा और तान‍िया के इंस्टाग्राम पिक्चर्स से ये बात फैल रही है कि दोनों के बीच दोस्ती थी, लेकिन जांच जारी है. तान‍िया ने अभ‍िषेक को मैसेजेस भेजे थे, लेकिन कोई कॉल नहीं की थी.

Horrible End of Love Marriage : दुल्हन बनकर ससुराल पहुंची, तो ससुर ने गोली मार दी! 

क्यों क‍िया तान‍िया ने सुसाइड, समझ से परे?

हालांकि मॉडल तान‍िया सिंह ने घर में पंखे से लटककर सुसाइड क्यों क‍िया, 19 फरवरी की रात को उन्होंने यह कदम क्यों उठाया? इस बात पर पर‍िजन यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

ऐसा रहा है अभ‍िषेक शर्मा का कर‍ियर

तान‍िया सिंह सुसाइड में जिन अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया है, वो IPL में फ‍िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं. वह ऑलराउंडर हैं. उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं. उनका हाइएस्ट स्कोर 75 रन है.

आईपीएल में अब तक 4 अर्धशतक लगाए हैं और 9 विकेट लिए हैं. अभ‍िषेक को 2022 के आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने साढ़े 6 करोड़ रुपए में खरीदा था.

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल इमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें!