MP Beyond Boundaries, NRIs Virtual Meet”: MP BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने 35 देशों के प्रवासी भारतीयों को किया संबोधित

शर्मा ने कहा - विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में प्रवासी भारतीयों का बड़ा योगदान

249

MP Beyond Boundaries, NRIs Virtual Meet”: MP BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने 35 देशों के प्रवासी भारतीयों को किया संबोधित

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी विदेश विभाग द्वारा ”MP Beyond Boundaries, NRIs Virtual Interactive Meet” का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा और पार्टी के विदेश विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. विजय चौथाईवाले ने संबोधित किया।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने वर्चुअल मीट को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत में प्रवासी भारतीयों का बड़ा योगदान रहा है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने वर्चुअल मीट में जुड़े प्रवासी भारतीयों ने इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भी पार्टी का साथ देने का आह्वान किया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की मौजूदगी में 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा होने जा रही है। यह भारत के साथ दुनिया के लिए बहुत शुभ और ऐतिहासिक दिन है। इस दिन सभी प्रवासी भारतीय अपने-अपने घरों, निवास स्थान पर श्रीराम ज्योति जलाकर प्रभु श्रीराम का स्मरण करें। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने वर्चुअल मीट में जुड़े सभी प्रवासी भारतीयों को अपनी लोकसभा खजुराहो में आने के लिए आमंत्रित भी किया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा के संबोधन से पहले पार्टी के विदेश विभाग के प्रदेश संयोजक श्री रोहित गंगवाल ने NRI वर्चुअल मीट में विदेश विभाग द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए कार्यों से सभी को अवगत कराया।

लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड विजय दिलाना है- डॉ. चौथाईवाले

पार्टी के विदेश विभाग राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. विजय चौथाईवाले ने वर्चुअल मीट को संबोधित करते हए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आप सभी भाजपा को प्रचंड विजय दिलाने के लिए कार्य करें। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बहुत तेजी से विकास कर रहा है। एक बार फिर से मोदी सरकार के संकल्प को लेकर हमें लोकसभा चुनाव में कार्य करना है।

पार्टी के विदेश विभाग के प्रदेश संयोजक श्री रोहित गंगवाल ने बताया कि प्रवासी भारतीय वर्चुअल मीट के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा का अनुभवी मार्गदर्शन हमें प्राप्त हुआ है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में विदेश विभाग की टीम ने पूरी सक्रियता के साथ कार्य किया है। जिसकी प्रशंसा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा द्वारा भी की गई है। साथ ही लोकसभा चुनाव में भी नई रणनीति और पूरी सक्रियता के साथ कार्य करने हेतु सभी को प्रोत्साहित भी किया है। अपनी सक्रियता को निरंतर बनाए रखते हुए विदेश विभाग की टीम 2024 लोकसभा चुनाव में भी पूरी तन्मयता के साथ कार्य करते हुए “तीसरी बार मोदी सरकार“ बनाने के लिए तैयार है।

“वर्चुअल मीट“ में विदेश विभाग के सह-संयोजक डॉ. सुधांशु गुप्ता और विश्व के करीब 35 से अधिक देशों के मध्यप्रदेश के प्रवासी भारतीय जैसे अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, जर्मनी, जापान, रूस, हांगकांग, यूके, कनाडा, नाइजीरिया, तंज़ानिया, डेनमार्क, न्यूज़ीलैंड, पोलैंड, नीदरलेंड, और यूएई सहित विदेश विभाग की अंतर्राष्ट्रीय कोर टीम के सदस्य श्री जितेन्द्र वैद्य (दुबई), श्री आदित्य प्रताप सिंह (यूके), श्री अचलेश अमर (यूएसए), श्री रोहन अग्रवाल (जापान), श्री कुबेर सिंह (ऑस्ट्रेलिया), डॉ. संजय नागरकर (हांगकांग), श्री संजीव टंडन (नाइजीरिया), श्री विवेक रुसिआ (जर्मनी) मध्यप्रदेश कोर टीम के सदस्य डॉ. राहुल जैन, श्री गौरव गोहद, संभाग टीम के सदस्य श्री आलोक आहूजा, श्री पंकज सिंह, श्री अमरीश कुमार चौरसिया, सुश्री हर्षा पचौरी, श्री राघवेंद्र सिंह कुशवाहा व अन्य सदस्य शामिल हुए।