Sonakshi Sinha : “मम्मी बॉम्ब गिरा देती थीं” पापा के हाथ में होता तो कभी ना होती शादी’, सोनाक्षी सिन्हा ने बताया

643
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha:”मम्मी बॉम्ब गिरा देती थीं” पापा के हाथ में होता तो कभी ना होती शादी’, सोनाक्षी सिन्हा ने बताया

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। गेस्ट लिस्ट में अभी तक डेजी शाह, पूनम ढिल्लो, यो यो हनी सिंह, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों का नाम सामने आया है।

एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। जैसे-जैसे शादी का दिन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बातें करना भी शुरू कर दिया है। कपिल शर्मा के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि ‘उसे पता है कि मुझे कितनी जोर से शादी करनी है’। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उनके पिता उनकी शादी को लेकर बहुत रिजर्व नेचर के थे।

Shatrughan Sinha on daughter Sonakshi Sinha wedding with Zaheer Iqbal: She is my only daughter, I support her decision

माता-पिता ने कभी नहीं बनाया दबाव

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया था कि उनका परिवार शादी को लेकर किस तरह सोचता है। उन्होंने बताया था कि उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा शादी नहीं करने को लेकर पूरी तरह संतुष्ठ हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे कई बार उनकी मां उनकी शादी की बात आगे बढ़ाती थीं और उन्हें शादी करने के लिए बोलती थीं लेकिन उन्हें गुस्से वाले मूड में जाता देखकर वो फौरन ही पीछे हट जाया करती थीं।

पापा के हाथ में होता तो कभी ना होती

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “अगर यह उनके (शत्रुघ्न सिन्हा) हाथ में होता तो वह चाहते कि मेरी शादी कभी ना हो। कभी-कभी मम्मी बॉम्ब गिरा दिया करती थीं कि अब तो टाइम हो गया है, कर लेनी चाहिए। फिर मैं उन्हें लुक देती थी और वह फौरन पीछे हट जाती थीं कि अच्छा ठीक है, ठीक है।” एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता का शुक्रिया अदा किया कि वो हमेशा उन्हें सपोर्ट करते रहे।

जहीर से शादी पर शत्रुघ्न ने कही यह बात

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे वैसी आजादी दी कि जब तक मैं इसके लिए तैयार नहीं थी तब तक उन्होंने मेरे सिर पर बैठकर शादी के लिए दबाव नहीं बनाया कि शादी करो बेटा।” सोनाक्षी सिन्हा के जहीर इकबाल से शादी के फैसले पर हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि मैं तो हमेशा उसे आशीर्वाद दूंगा। बता दें कि सोनाक्षी का पिछला प्रोजेक्ट हीरामंडी सुपरहिट रहा था और अब दर्शकों को इसके अगले सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।