आज चंद्रमा सिंह राशि में होगा, जानें किन-किन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव

588

आज चंद्रमा सिंह राशि में होगा, जानें किन-किन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव

चंद्रमा बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि में होगा. सिंह राशि में चंद्रमा की उपस्थिति दुर्लभ संकेत है। सिंह राशि में पैदा होने वाले लोग सिर्फ कहने के नाम पर नहीं, शेर की तरह बहुत बहादुर और सम्मानित हैं। आपने अभी असली शेर ऐसे ही घूमते हुए शायद ही देखा होगा! हम आपको बता दें कि सिंह राशि वाले लोग स्वयं आश्वस्त होते हैं और अविश्वसनीय रूप से दयालु होते हैं। यह लोग बहुत हंसी मजाक करने वाले और नाटकीय होते हैं। हालांकि सिंह राशि में चंद्रमा की उपस्थिति यह दर्शाती है कि यह लोग प्यार और स्वीकृति को तरसते हैं।वृषभ राशि से जुड़े लोगों को सरकारी काम में सफलता या लाभ मिलेगा. संपत्ति संबंधी कोई काम आज ना ही करें. वृश्चिक राशि से जुड़े व्यापारियों को आज उधार दिया पैसा मिलेगा.

नौकरीपेशा लोगों को कोई नया काम मिल सकता है. पूरी खबर..

सिंह राशि (LEO) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए पहले भाव में होगा. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सरकारी कामकाज शीघ्रता से पूरे होंगे. कार्यस्थल पर आप लाभ में रहेंगे. विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य है. पढ़ाई में मन लगाने में शुरुआत में दिक्कत होगी..

जानें सिंह राशि में चंद्रमा की उपस्थिति का प्रभाव कैसा होता है

मेष राशि (ARIES) : 14 सितम्बर, 2023 बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आपके लिए पांचवें भाव में होगा. आज यात्रा के लिए योग्य समय नहीं है. किसी भी मामले में बिना विचारे काम करने से हानि ही होगी. सरकारी काम में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आज विशेष सफलता का दिन नहीं है.

वृषभ राशि (TAURUS)
बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आपके लिए चौथे भाव में होगा. आज आपके कार्यों में सफलता मिलेगी. विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि बनाए रख सकेंगे. सरकारी काम में सफलता या लाभ मिलेगा. संपत्ति संबंधी कोई काम आज ना ही करें. निवेश को लेकर भी कोई बड़ी योजना नहीं बनाएं.

मिथुन राशि (GEMINI) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आपके लिए तीसरे भाव में होगा. नए काम का आरंभ कर सकेंगे. आर्थिक दृष्टि से आपको लाभ होने का योग है. नौकरीपेशा लोगों का काम आसानी से पूरा हो सकेगा. व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है.

कर्क राशि (CANCER) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए दूसरे भाव में होगा. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. धन खर्च होगा. असंतोष की भावना से मन चिंतित रहेगा. किसी तरह का गलत काम ना करें. कार्यस्थल पर किसी के साथ विवाद हो सकता है.

कन्या राशि (VIRGO) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए बारहवें भाव में होगा. आकस्मिक धन खर्च होगा. नौकरी करने वालों को अपने अधीनस्थ लोगों से संभलकर चलने की सलाह दी जाती है. आज केवल अपने काम से काम रखें. कोर्ट-कचहरी के कामों को आज टाल देना हितकर है.

तुला राशि (LIBRA) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आपके लिए ग्यारहवें भाव में होगा. आज विविध क्षेत्र में लाभ मिलने से आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे. आय में वृद्धि होगी. मित्रों के साथ मुलाकात, रमणीय स्थानों पर प्रवास पर्यटन का आयोजन होगा.

वृश्चिक राशि (SCORPIO) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए दसवें भाव में होगा. आज मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी और व्यवसाय में प्रगति होगी. अधिकारी और घर में बड़ों से लाभ मिलेगा. धन लाभ होगा. व्यापारियों को उधार दिया पैसा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया काम मिल सकता है.

धनु राशि (SAGITTARIUS) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए नवें भाव में होगा. काम करने में उत्साह का अभाव रहेगा. व्यवसाय और नौकरी में तकलीफ आ सकती है. किसी भी कार्य में सफलता मिलने में विलंब आ सकता है. विरोधी या उच्च अधिकारियों के साथ विवाद में ना पड़ें.

मकर राशि (CAPRICORN) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आपके लिए आठवें भाव में होगा. आज क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएंगे. इस पर बहुत पैसा भी खर्च करना पड़ सकता है. प्रशासनिक कार्य में आपकी निपुणता दिखाई देगी. आकस्मिक धन लाभ भी होगा. आज नकारात्मक विचार हावी ना होने दें.

कुंभ राशि (AQUARIUS) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए सातवें भाव में होगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, इस कारण किसी भी काम में सफलता आसानी से होगी. स्वभाव में बिंदासपन आपको मन से तरोताजा रखेगा. सार्वजनिक जीवन में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मीन राशि (PISCES) बृहस्पतिवार के दिन सिंह राशि का चंद्रमा आज आपके लिए छठे भाव में होगा. नौकरी में आपका वर्चस्व बढ़ेगा. विरोधियों पर विजय मिलेगी. बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा. व्यापारियों को विशेष लाभ नहीं मिल पाएगा.