Extortion of 2 crores : सांसद जी को आया फोन, एक लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी

1074
Extortion of 2 crores

Extortion of 2 crores : सांसद जी को आया फोन, एक लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी

जब कोई आदमी बे वजहा किसी को डरा धमका रहा हैं और उसके साथ किसी प्रकार का जोर जबरदस्ती करता हैं उसे रंगदारी कहते हैं.यह कार्य गुंडों द्वारा लिया जाता रहा है लेकिन अब लड़कियों ने भी हनी ट्रेप की तरह यह भी करना शुरू कर दिया है .हाल ही में एक सांसद महोदय इसके शिकार हुए यह  ख़बरें सामने आ रही है .

लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी है। जेडीयू MP सुनील पिंटू से लड़की ने मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, VIDEO वायरल करने की दी धमकीबिहार के सीतामढ़ी से जदयू एमपी सुनील कुमार पिंटू से दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई है. साथ ही नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी मिली है. सांसद ने इस सिलसिले में पटना के शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बिहार में सत्ता में बैठी पार्टी के सांसद ही अब सुरक्षित नहीं हैं। अपराधी उन्हें भी अब अपनी जद में ले रहे हैं। अपराधियों ने सीतामढ़ी के सांसद सुनील कुमार पिंटू को फोन घुमाया और उनसे 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांग ली।

फोन पर अपराधी बोले कि अगर उन्हें 2 करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो उनकी एक वीडियो और कुछ फोटो वायरल कर दिए जाएंगे। पहले तो सांसद ने इसे मजाक समझा लेकिन जब सांसद के व्हाट्सएप पर एडिट किए हुए फोटो और वीडियो भेजे तो उन्होंने पटना के शास्त्रीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

FIR Against Brij Bhushan : बृजभूषण पर दर्ज FIR में यौन उत्पीड़न के 15 मामले, छूने की 10 शिकायत! /

एक लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी

पुलिस को दी गई शिकायत में सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा है कि एक लड़की ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर उनका एडिट किया हुआ वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। इस शिकायत में उन्होंने पूजा नाम की लड़की को आरोपी बनाया है। सुनील कुमार पिंटू ने बताया कि उन्हें एक नंबर से ब्लैकमेल किया जा रहा है और दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है। रंगदारी की राशि नहीं देने पर उनका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। फिलहाल शास्त्री नगर थाने में इससे जुड़ा एक मामला दर्ज हो गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

हत्यारे डॉक्टर के बेटे श्रीकांत ने भी की डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी कर सर्जन डा. अनिल सिंह के विश्वास की हत्या ?

शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज

सांसद ने बताया कि 8709315423 तथा +977982114 6528 से उनके मोबाइल नंबर पर एडिट किया हुआ फोटो और वीडियो भेज कर परेशान किया जा रहा है। इसके साथ ही 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है। रंगदारी की राशि नहीं देने पर उनका फोटो और वीडियो उनके परिवार के बीच वायरल करने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शास्त्री नगर थाने में धारा 384/506/ 120बी के तहत केस दर्ज किया है