महिला पत्रकारों के सम्मान में रेम्प पर उतरे मंत्री कमल पटेल

998
Indore MP

Indore MP: वूमंस प्रेस क्लब मध्यप्रदेश द्वारा आयोजित मीडिया फैशन शो 2021 में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए मंत्री कमल पटेल महिला पत्रकारों के सम्मान में रेम्प पर उतरे। मंत्री कमल पटेल दो महिला पत्रकारों के साथ लोगों का अभिवादन करते हुए रैम्प पर वॉक करते हुए आए। उन्होंने वॉक के बाद साथ आई महिला पत्रकारों के पैर छुए।

इंदौर के होटल शेरिटन में वूमंस प्रेस क्लब के भव्य और ऐतिहासिक मीडिया फैशन शो की सराहना करते हुए मंत्री कमल पटेल ने कहा कि वूमंस प्रेस क्लब का यह मीडिया फैशन शो ऐतिहासिक है जिसमें अपनी संस्कृति को प्रदर्शित करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ कि वूमंस प्रेस क्लब मध्यप्रदेश पूरे देश की संस्कृति को प्रेजेंट करे जिसमे मालवा, निमाड़, राजस्थान और गुजरात की संस्कृति शामिल हो ।

मंत्री कमल पटेल ने कहा कि हम महिलाओं के सम्मान की बात करते है लेकिन कदम से कदम मिलाकर चलने में परहेज करते है। आज महिला पत्रकारों का यह शो ऐतिहासिक है। शो में अपने देश की संस्कृति की झलक को देख मंत्री कमल पटेल महिलाओं के सम्मान में रेम्प वॉक पर उतरकर महिला पत्रकारों की हौसला अफजाई की। लेकिन बाद मे उनके नवरात्रि में देवियो का प्रतिक मान कर उनके पैर भी छुए।