Oscars 2023 – The History Of Oscar Award Will Change- 62 साल बाद रेड नहीं होगा कार्पेट

803
Oscars 2023

Oscars 2023 – The History Of Oscar Award Will Change- 62 साल बाद रेड नहीं होगा कार्पेट

95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स को लेकर चर्चा है और इस वक्त कई तरह की खबरें सामने आ रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार काफी कुछ बदलान देखने को मिलने वाले है। हालिया जानकारी की मानें तो एक ऐसा बदलाव इस बार के ऑस्कर कार्पेट को लेकर देखने को मिलेगा जो कि पिछले 62 साल से चला आ रहा था।

जानकारी मिली है कि इस बार रेड कार्पेट का रंग बदलेगा और ये लाल नहीं बल्कि किसी और कलर का होने वाला है।

जी हां, इस बार कार्पेट शैंपेन कलर का होगा जो कि काफी अलग तरह का दिखने वाला है। ये देखने में कुछ सफेद रंग का दिखने वाला है। इसके पहले इस अवॉर्ड्स शो में सबकुछ बदला जा चुका है, कहीं अवॉर्ड की डिजायन तो कहीं परफॉर्मेंस को लेकर अलग अलग बातें.. लेकिन कार्पेट का बदलना अपने आपमें अलग खबर हो चुकी है।

oscars 2023

इसका खुलासा तब हुआ था जब बुधवार को हॉलीवुड में डॉल्बी थिएटर के बाहर, वर्कर्स ने जिमी किमेल के रूप में एक शैंपेन रंग का कालीन खोल दिया, वो ऑस्कर की मेजबानी करने वाले हैं।

इसके अलावा क्या क्या बदलाव नजर आएगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। गौरतलब है कि इस बार भी इंडिया से कई सितारे वहां मौजूद होंगे और ऑस्कर की लिस्ट में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर भी शामिल हैं।

हालांकि वो ये जीतने में सफल होती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इस अवॉर्ड को लेकर सभी तैयार हैं और देखना ये है कि कौन सा स्टार किस ड्रेस के साथ वहां नजर आने वाला है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Tabu’s Sister Slapped The Producer!: पहले ड्रिंक पीने को कहा, फिर साड़ी उतारने की कही बात .

Neena Gupta and Satish Kaushik: प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक, लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बनी थी बात